‘Telangana mai BJP aur BRS ki shaadi thi’: Rahul Gandhi says congress is a true opposition | ‘तेलंगाना और बी.जे.पी और बी.आर.ऐस की शादी थी’: राहुल गांधी ने कहा काँग्रेस सच्ची विपक्षी ताकत है |

Rahul Gandhi ने कहा, “काँग्रेस ने तेलंगाना में दिखाया कि बी.जे.पी और बी.आर.ऐस एक है और अगर कोई विपक्ष का काम कर रहा है तो वह काँग्रेस पार्टी है। 

काँग्रेस नेता राहुल गांधी ने रविवार को कहा कि लोकसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) और भारत राष्ट्री समिति (बी.आर. ऐस) के बीच एक गुप्त गठबंधन मौजूद है। उन्होंने दावा किया कि उनकी विपक्षी ताकत के रूप में काम करती है। 

काँग्रेस नेता राहुल गांधी ने तेलंगाना में बीजेपी-बिआरऐस गठबंधन का आरोप लगाया, दावा किया कि काँग्रेस सच्ची पार्टी है । 

काँग्रेस और बीजेपी अपने वादे पूरे करने में विफल: के सी.आर 

rahul gandhi

शनिवार को,तेलंगाना के पूर्व मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव ने लोगों से किए गए वादों को पूरा करने में विफल होने के लिए सत्तारुड काँग्रेस और भाजपा की आलोचना की. उन्होंने मतदाताओ से “लोगों के हितों की वकालत”  करने के लिए उनकी पार्टी बिआरऐस को लोकसभा चुनाव में जीताने का आग्रह किया. 

नागरकरनुल लोकसभा क्षेत्र मे एक रोड शो में बोलते हुए उन्होंने काँग्रेस पर भ्रामक वादों और गलत सूचनाओ के जरिए राज्य में सत्ता हासिल करने का आरोप लगाया.

इसे सजेदारी कहे या विवाह, बीजेडी और बीजेपी एक साथ है:गांधी 

election rally

संडे को राहुल गांधी ने कटक के सलेपुर में एक  रैली को संभोदित किया, जहा उन्होंने आरोप लगया की पीएम मोदी दिल्ली से बिलिनीयर्स के लिए सरकार चलाते है, वही ऑडिश के मुख्यमंत्री नवीन पटनायक एक ऐसे प्रशासन का नेत्रत्व करते है जो ऑडिश में चुनिंदा लोगों को ही प्राथमिकता देता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *