Fighter Teaser : देशभक्ति & एक्शन और रोमांस से भरपूर फाइटर मूवी का टीज़र  देखते ही खड़े हो जायेंगे रोंगटे 

बॉलीवुड इंडस्ट्री के सुपर स्टार ह्रितिक रोशन की अपकमिंग मूवी “Fighter” का लोगो को बड़ी ही बेसब्री से इंतजार है ! इस मूवी को लेकर लोगों में चर्चा का विषय बना हुआ है! मूवी के ट्रेलर मे देश भक्ति के साथ एक्शन और रोमांस दिखाया गया है ! डायरेक्टर  सिद्धार्थ आनंद के निर्देशन में बनीं ये फिल्म लोगो को बहुत  ही उत्शाहीत कर रही है ! इससे पहले  सिद्धार्थ और ह्रितिक एक साथ वॉर मूवी (2019) में काम कर चुके है! 

ind 2


कब होगी रिलीज़ Fighter movie :

फाइटर मूवी का ट्रेलर 08 दिसंबर 2023 को लॉन्च किया गया है! जिसमे ह्रितिक और दीपिका एयरफोर्स की सेना में नजर आ रहे है और दोनों के रोमांस में लिप लॉक किसिंग सीन भी है साथ ही साथ अनिल कपूर भी ग्रुप कप्तान की भूमिका का किरदार निभा रहे है!

ind 3

Star कास्ट : ह्रितिक रोशन (शमशेर पठानिया ”patty”) और दीपिका पादुकोण (मीनल राठौर “minni”) दोनों as a स्क्वाड्रन की भूमिका में नजर आएंगे  और अनिल कपूर (राकेश जय सिंह “ Rocky”) as a ग्रुप कप्तान की भूमिका में नजर आएंगे ! साथ ही साथ करन सिंह ग्रोवर , अक्षय ओबेरॉय , सजीदा शेख और तलत अजीज जो कि ह्रितिक रोशन के पिता की भूमिका में नजर आएंगे

आपको बता दे की “Fighter” मूवी का अनाउंसमेंट 10 January 2021 ह्रितिक रोशन के बर्थडे के दिन किया गाया और फिल्म की रिलीज़ डेट 30 September 2022 को किया गया था लेकिन कोविड -19 की महामारी के कारन इसमें delay कर दिया गया फिर October 2022 में अनाउंसमेंट किया की फिल्म 25 January 2023 को रिलीज़ की जाएगी 

ind 5

यह फिल्म  प्रोडक्शन कंपनी viacom 18 studios & marflix picture में सिद्धार्थ आनंद के निर्देशन में  US$ 31 मिलियन (Rs. २५० करोड़ ) के budget में बनी है! 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *